'; } else { echo "Sorry! You are Blocked from seeing the Ads"; } ?>

Binomo App Se Paise Kaise Kamaye – घर बैठे बिनोमो ऐप से पैसे कैसे कमाएं?

अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

Binomo App Se Paise Kaise Kamaye (बिनोमो एप्प से पैसे कैसे कमाए)? Binomo Kaise Use Kare and Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक): दोस्तों हम अपने दैनिक जीवन में शेयर बाजार और ट्रेडिंग के बारे में तो सुनते ही हैं। ये दोनों टर्म सुनने में बहुत ही कठिन प्रतीत होते हैं।

अक्सर कहा जाता है ट्रेडिंग को समझना बच्चों का खेल नहीं है। यह बात बिल्कुल सच है कि शेयर मार्केट और ट्रेडिंग जैसे फिल्ड समझने के लिए आपको चतुर होना जरूरी है। यदि आप भी ट्रेडिंग के फील्ड में आना चाहते हैं तो आपको इन दोनों दलों के बारे में सोचने की आवश्यकता नहीं है।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसा ऐप बताने वाले हैं, जिसके माध्यम से आप आसानी से ट्रेडिंग कर सकते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम एक ऐसे ऐप के बारे में जानेंगे जिसमें आप मात्र ₹350 ट्रेडिंग शुरू कर सकते हो। और लाखों रुपए प्रति सप्ताह कमा सकते हैं। आइए दोस्तों जानते हैं बिनोमो एप के बारे में।

Binomo App Se Paise Kaise Kamaye (बिनोमो एप्प से पैसे कैसे कमाए)? Binomo Kaise Use Kare and Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक)

बिनोमो ऐप क्या है – Binomo App Kya Hai

बीनोमो एप एक ऐसा ऐप है, जिसके माध्यम से बाइनरी ट्रेडिंग की जाती है। यदि आप बिनोमो ऐप से ट्रेडिंग कर कर अपना पैसा इन्वेस्ट करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है।

बिनोमो एप एक ऐसा ट्रेडिंग एप है जिसकी मां जिसके माध्यम से आप कम से कम राशि भी ट्रेडिंग में इन्वेस्ट कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इस ऐप में आप सभी प्रकार की करेंसी में इन्वेस्ट कर कर पैसा कमा सकते हैं।

ट्रेडिंग करने के लिए आपको किसी लंबी प्रक्रिया से नहीं गुजरना पड़ता है इसमें आप आसानी से ट्रेडिंग कर सकते हैं। बिनोमो ऐप में ट्रेडिंग करने के लिए सबसे पहले आपको इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होता है। इसके बाद इसमें अपना अकाउंट बनाना होता है।

अकाउंट बनाने के पश्चात आपको अपने अकाउंट में कुछ पैसा डिपॉजिट करना होता है। अब आप इस पैसे को किसी भी करंसी में निवेश कर सकते हैं। जैसा कि आपको पता होगा ट्रेडिंग करना और समझना बहुत ही मुश्किल काम होता है।

मगर इस ऐप में ट्रेडिंग को बहुत आसान बना दिया है। इसमें आपको कई प्रकार के अतिरिक्त टूल दिए गए हैं। जिनकी मदद से आप आसानी से ट्रेडिंग कर सकते हैं। सबसे बेहतरीन टूल इस्का ग्राफ है। जिससे आप अंदाजा लगाकर ट्रेडिंग कर सकते हैं।

इस प्रकार से आप अन्य लाखों-करोड़ों लोगों की तरह ट्रेडिंग में निवेश कर कर पैसा कमा सकते हैं। आंकड़ों के अनुसार बीनोमो एप में प्रतिदिन 50,000 से ज्यादा लोग ट्रेडिंग करते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इतनी बड़ी तादाद तभी हो सकती है जब लोगों को फायदा मिल रहा हो। “Binomo App Se Paise Kaise Kamaye (बिनोमो एप्प से पैसे कैसे कमाए)? Binomo Kaise Use Kare and Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक)”

Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक)

जब भी किसी ट्रेडिंग कंपनी या फिर ट्रेडिंग एप के बारे में बात होती है। तो हमारे मन में उसकी विश्वसनीयता को लेकर सवाल उठता ही है। जब भी आप किसी क्षेत्र में पैसा इन्वेस्ट करते हैं तो उसके सभी पहलुओं के बारे में जानकारी लेते हैं और हमको सभी पहलुओं के बारे में जानकारी लेने भी चाहिए।

ताकि भविष्य में हमें कोई मुश्किलों का सामना ना करना पड़े। बिनोमो ऐप पूरी तरह से सुरक्षित और विश्वसनीय ऐप है। जिसका उपयोग पूरे भारत में लाखों-करोड़ों लोग करते हैं। इसके प्रति दिन यूजर्स की संख्या लगभग 50000 है।

Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक): बीनोमो एप को बिनोमो ऐप को वर्ष 2016 में आईएआईआर द्वारा सर्वोत्तम ट्रेडिंग एप के खिताब से नवाजा गया। इसकी सत्यता इस बात से ही प्रमाणित हो सकती है कि यह वित्तीय आयोग द्वारा प्रमाणित है। तो इस प्रकार से हम कह सकते हैं, बिनोमो ऐप में धांधली बाजी होने के कारण बिल्कुल भी नहीं है।

The International Financial Commission के द्वारा इसे A category में रखा गया है। यह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के 133 देशों में इस्तेमाल किया जाता है। यह पूरी तरह से सुरक्षित ऐप है। और सरकार के द्वारा भी इसे मान्यता प्राप्त होती है।

यदि आपको बायनरी ट्रेडिंग आती है और अपना खुद का कोई स्टार्टअप करना चाहते हैं, तो कम पैसे में आप अधिक मुनाफा इस ऐप के माध्यम से कमा सकते हैं। “Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक)”

इसे भी पढ़े – Mintpro App Se Paise Kaise Kamaye | Mintpro App से पैसे कैसे कमाए?

बिनोमो ऐप से पैसे कैसे कमाए – Binomo App Se Paise Kaise Kamaye 2022

जैसा कि अभी हमने बताया की बिनोमो ऐप के माध्यम से ट्रेडिंग कर कर पैसा कमाया जाता है। इसमें आप अपनी कम से कम राशि का भी निवेश कर सकते हैं, और पैसा कमा सकते हैं। अब हम बात करते हैं, बिनोमो एप के माध्यम से पैसा कैसे कमाया जाता है।

यदि आप बिनोमा अपने ट्रेडिंग कर कर पैसा कमाना चाहते हैं. तो इसके लिए आपको सबसे पहले बिनोमो ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करना होगा।

अकाउंट बनाने के पश्चात आपको इसमें एक ग्राफ दिखाई देता है। ग्राफ को ध्यान पूर्वक देखें और इसका अवलोकन करें। आप पाएंगे की ग्राफ धीरे धीरे ऊपर नीचे होता रहता है। इस ग्राफ के आधार पर ही आपको ट्रेडिंग करनी होती है। जैसे ही ग्राफ ऊपर जाता है और आप UP बटन पर क्लिक करते हैं तो आप पैसा जीत जाते हैं।

वहीं दूसरी ओर यदि ग्राफ डाउन होता है तो आप पैसा हार जाएंगे। यदि आप ग्राफ के ऊपर होने पर UP और ग्राफ के नीचे होने पर Down विकल्प पर क्लिक करते हैं। तो इन दोनो स्थिति में आप पैसा जी सकते हैं। इसमें आपको दो ही विकल्प दिए जाते हैं। UP and Down वाले ग्राफ के ट्रेडिंग पैटर्न को ही बायनरी ट्रेडिंग कहा जाता है।

सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें आपको डेमो अकाउंट दिया जाता है। डेमो अकाउंट से आप ट्रेडिंग करना सीख सकते हैं। यदि आप बाइनरी ट्रेडिंग करना सीख गए तो आप प्रतिदिन इसमें पैसा इन्वेस्ट कर कर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। “Binomo App Se Paise Kaise Kamaye (बिनोमो एप्प से पैसे कैसे कमाए)? Binomo Kaise Use Kare and Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक)”

बिनोमो ऐप को डाउनलोड कैसे करें – Binomo App Download Kaise Kare

कुछ लोगों को बिनोमो ऐप को डाउनलोड करने में दिक्कतें सामने आती हैं। मगर मैं आपको बताता चलूं की बीनोमो एप को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है। यह अन्य ऐप्स की तरह ही गूगल प्ले स्टोर से जाकर डाउनलोड किया जा सकता है।

यदि आप इसे लैपटॉप में डाउनलोड करना चाहते हैं तो बिनोमो ट्रेडिंग एप नामक वेबसाइट से भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। ऑफिशल वेबसाइट इसे मोबाइल फ़ोन में भी डाउनलोड किया जा सकता है।

  • बिनोमो ऐप को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में प्ले स्टोर पर जाना है। प्ले स्टोर पर आप क्लिक कर कर होम पेज पर जाएं होम पेज पर आपको सर्च बार दिखेगा।
  • सर्च बार में बिनोमो ऐप लिखें इसके बाद आपको बिनोमो ऐप लिस्ट में दिखाई देगा।
  • आपको इस पर क्लिक करना है। इस पर क्लिक करने के पश्चात आपको इंस्टॉल का ऑप्शन दिखाई देगा।
  • अब आप इंस्टॉल बटन पर क्लिक कर कर इसे इंस्टॉल कर ले इंस्टॉल हो जाने के पश्चात आप इस ऐप को ओपन कर सकते हैं।

इस प्रकार आप बिनोमो ऐप को गूगल प्ले स्टोर की मदद से अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े – Mintpro Insurance Kaise Kare | Mintpro Insurance Company List

बिनोमो ऐप में अकाउंट कैसे बनायें – Binomo App Me Account Kaise Banaye

दोस्तो आप बात करते हैं बीनोमो एप में अकाउंट किस प्रकार से क्रिएट करें। बिनोमो ऐप में अकाउंट क्रिएट करने के लिए आपको बहुत ही आसान प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। अच्छी बात यह है कि बिनोमो ऐप में अकाउंट क्रिएट करने के लिए आपको किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना होता।

आप फ्री में ही दिनों में ऐप में अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं। यदि बिना ऐप की ऑफिशल वेबसाइट से अकाउंट करना चाहते हैं तो आप ऑफिशल वेबसाइट से अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं या फिर मोबाइल एप्लीकेशन नहीं अकाउंट क्रिएट करें।

क्योंकि वेबसाइट चलाने में आपको कई प्रकार की समस्या आ सकती हैं। वर्तमान युग में मोबाइल का कुछ ज्यादा ही है, तो इसलिए हम आपको अपने मोबाइल से अकाउंट बनाना सिखाएंगे। “Binomo App Se Paise Kaise Kamaye (बिनोमो एप्प से पैसे कैसे कमाए)? Binomo Kaise Use Kare and Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक)”

बिनोमो ऐप में अकाउंट कैसे बनायें:

  • सबसे पहले आपको एप्लीकेशन डाउनलोड करना है। यह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगा।
  • जैसे ही आप ऐप को डाउनलोड कर लेंगे इसके पश्चात आपको यह ऐप ओपन करना है। ऐप को ओपन करने पर आपके सामने सबसे पहले नाम ईमेल आईडी और पासवर्ड आपको इनमें पूछी गई सारी जानकारियां दर्ज करनी ह।
  • यह सब जानकारी देने के पश्चात आपको करेंसी का चुनाव करना है।
  • अब आपका अकाउंट बन गया है। अब आपको सीधे ही डैशबोर्ड पर ले जाया जाएगा। जहां पर आप ग्राफ् देख सकते हैं और ग्राफ के अनुसार ही बाइनरी कोडिंग कर सकते हैं।

बिनोमो ट्रेडिंग ऐप में कितने प्रकार के अकाउंट होते हैं? (Binomo App Types in Hindi)

दोस्तों कहते हैं दोस्तों किसी भी काम को करने से पहले उसके बारे में पूर्ण जानकारी ले लेनी चाहिए। ताकि भविष्य में आपको किसी प्रकार की मुश्किल का सामना ना करना पड़े। बिनोमो ट्रेडिंग एप एक निवेश करने का माध्यम है।

इसलिए किसी भी कदम उठाते समय आपको उसके बारे में जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए। अब हम आपको एक अन्य महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं। बिनोमो ट्रेडिंग एप में चार प्रकार के अकाउंट होते हैं। शायद आपको यह पहले नहीं पता होग। आइए अब सभी चारों ट्रेडिंग एप के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

1. डेमो अकाउंट (demo account)
2. स्टैंडर्ड अकाउंट (standard account)
3. वीआईपी अकाउंट (VIP account)
4. गोल्ड अकाउंट। (Gold Account)

डेमो अकाउंट (Demo Account)

डेमो अकाउंट आपको आपको पहली मर्तबा बिनोमो ट्रेडिंग एप में अकाउंट बनाते समय प्रदान किया जाता है। इस अकाउंट का महत्व होता है कि आपको ट्रेडिंग पहले सिखाई जाए। इसमें आप बिना पैसे इन्वेस्ट किए ट्रेडिंग सीख सकते हैं।

ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम हो सकते हैं, इसलिए आपको ट्रेडिंग के बारे में प्रैक्टिस कराई जाती है। ताकि आप को ट्रेडिंग का अनुभव प्राप्त हो सके। इसमें आपको ₹65000 की राशि दी जाती है। जिसको ट्रेडिंग के रूप में आप अभ्यास कर सकते हैं। “Binomo App Se Paise Kaise Kamaye (बिनोमो एप्प से पैसे कैसे कमाए)? Binomo Kaise Use Kare and Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक)”

स्टैंडर्ड अकाउंट (Standard Account)

बिनोमो ऐप में आपको जो साधारण अकाउंट दिया जाता है उसे स्टैंडर्ड अकाउंट कहते हैं। इस अकाउंट में आपको ट्रेडिंग करने के लिए पैसे जमा कराने पड़ते हैं। आपके खाते में न्यूनतम ₹350 होने जरूरी हैं।

ताकि आप ट्रेडिंग कर सकें। स्टैंडर्ड अकाउंट में जीते हुए पैसों का आपको 85% तक का लाभ दिया जाता है। जीते हुए पैसों को 3 दिनों के अंदर आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किया जाता है।

गोल्ड अकाउंट। (Gold Account)

यदि आप ट्रेडिंग में एक्सपर्ट हैं तभी इस अकाउंट को चुने क्योंकि गोल्ड अकाउंट की सदस्यता लेने के लिए आपको ₹30000 इन्वेस्ट करने होते हैं। गोल्ड अकाउंट में सदस्यता प्राप्त होने के पश्चात आपको कई प्रकार की सुविधा प्रदान कराई जाती हैं।

इस अकाउंट में आपको लगभग 54 ऐसे दिए जाते हैं और आप के जीते हुए पैसों का 90% लाभ आप को दिया जाता है। साथ ही साथ आपके पैसों को 24 घंटे के अंदर ही आपके बैंक में ट्रांसफर कर दिया जाता है। अच्छी बात यह है कि गोल्ड अकाउंट की सदस्यता लेने पर आपको 5% का कैशबैक भी मिलता है।

यदि आप ट्रेडिंग में पैसा हार जाते हैं तो इस हनी को रिकवर करने के लिए आपको इंश्योरेंस की सुविधा भी दी जाती है। जिससे आप अपने हारे हुए पैसों को रिकवर करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

वीआईपी अकाउंट (VIP Account)

यदि आप ट्रेडिंग मैं बहुत ही योग्य हैं और आप ट्रेडिंग को अच्छी तरह से जानते हैं तो आपको वीआईपी अकाउंट लेना चाहिए। वीआईपी अकाउंट की सदस्यता लेने के लिए आपको ₹65000 खर्च करने हो सकते हैं इस अकाउंट में आपको आपके लाभ का 90% लाभ दिया जाता है और साथ ही साथ आपको सप्ताहिक 10% केस भी दिया जाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि वीआईपी अकाउंट सदस्यता प्राप्त मेंबर अपने पैसों को 4 घंटे के अंदर ही अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकता है।

वीआईपी अकाउंट में ग्राहकों को 165 दिए जाते हैं इसमें ग्राहक को कई प्रकार की सुविधाएं मिलती हैं। जिनके माध्यम से ट्रेडिंग और भी आसान हो जाती हैं। साथ ही साथ में इंश्योरेंस की सुविधा दी जाती है। “Binomo App Se Paise Kaise Kamaye (बिनोमो एप्प से पैसे कैसे कमाए)? Binomo Kaise Use Kare and Binomo is Real or Fake in Hindi (बिनोमो रियल और फेक)”

इसे भी पढ़े – How to Pay LIC Premium Online | LIC Ki Kist Online Kaise Jama Kare?

बिनोमो ऐप में ट्रेडिंग कैसे करें – Binomo App Mai Trading Kaise Kare

दोस्तों बीनोमो एप से संबंधित हमने सभी प्रकार की जानकारियां प्राप्त कर ली है। अब हम जानेंगे बिनोमो एप में ट्रेडिंग कैसे करते हैं। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया बिनोमो ऐप में ट्रेडिंग करना बहुत ही आसान है।

जैसा कि आप जानते हैं इसमें बायनरी ट्रेडिंग होती है। आपको पहले भी नहीं बताया गया कि इसमें अप और डाउन दो ही विकल्प होते हैं। जिनके माध्यम से ट्रेडिंग की जाती है।

  • ऐप को डाउनलोड कर लेने के पश्चात आपको करेंसी का चयन करना होता है। ध्यान रहे जिस करेंसी का चयन आप करेंगे उसी करेंसी में आपको लाभ प्राप्त होगा और आपको दाव भी उसी करेंसी के हिसाब से लगाना पड़ेगा।
  • विकल्प का चुनाव करने के पश्चात आपको टाइम विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसमें आपको यह चुनना होता है कि आप कितने समय तक ट्रेडिंग करना चाहते हैं। उदाहरण के तौर पर आप एक से लेकर 60 मिनट तक का टाइम का चुनाव कर सकते हैं।
  • आपके मोबाइल में दाएं और इन्वेस्टमेंट का विकल्प दिखाई देगा। अब आप यहां से जितनी भी इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं उसका चुनाव कर सकते हैं।
  • न्यूनतम ₹70 से लेकर ₹65000 तक आप ऐप में इन्वेस्ट कर सकते हैं।

बिनोमो ऐप में मनी डिपॉज़िट और विड्रा कैसे करें? (Binomo App Se Paise Kaise Kamaye)

दोस्तों कुछ लोग कुछ लोगों को बीनोमो एप में मनी डिपॉजिट करने और विद्रोह करने में मुश्किलें सामने आती हैं। यदि आप भी बिनोमो एप से पैसे डिपाजिट करने और विड्रो करने में मुश्किल का सामना कर रहे हैं तो आप निश्चिंत हो जाइए। बिनोमो ऐप में पैसे डिपाजिट करना or withdraw करना बहुत ही आसान है।

  • आपको एप के बाई तरफ तीन लाइन दिखाई देंगे। आपको इन तीन लाइन पर क्लिक करना होता है। इसके बाद आपको एक नए पेज पर ले जाया जाएगा। जहां पर बैलेंस का ऑप्शन दिखाई देगा। आपको इस बैलेंस के विकल्प पर क्लिक करना है।
  • अब यहां आपको डिपाजिट का विकल्प दिखाई देगा इस पर क्लिक कर कर आप अपने बैंक अकाउंट से बिनोमो अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। ध्यान रहे बिनोमो ऐप में न्यूनतम ₹350 से लेकर अधिकतम ₹65000 तक डिपॉजिट हो सकते हैं।
  • यदि आप कैसे निकालना चाहते हैं तो आपको यहीं पर withdraw का विकल्प दिखाई देगा।
  • Withdraw के ऑप्शन पर क्लिक कर कर आपको अपनी आवश्यक जानकारियां दर्ज करनी होंगी। आवश्यक जानकारियों में आपसे आपका खाता नंबर, बैंक का आईएफएससी कोड और ब्रांच का नाम इत्यादि पूछा जाता है। आपको ये सब जानकारी दर्ज कर देनी है।

इस प्रकार आप बिनोमो एप से पैसे withdraw कर सकते हैं। आपके अकाउंट के आधार पर आपकी राशि तीन-चार दिनों के भीतर आपके अकाउंट में डाल दी जाती है। या फिर आपके अकाउंट के प्रकार के हिसाब से ही निश्चित समय में आपकी राशि आपके बैंक खाते में डाल दी जाती है।

इसे भी पढ़े – SBI Sampoorna Suraksha in Hindi | SBI Life की खास पॉलिसी

Conclusion (Binomo App Se Paise Kaise Kamaye)

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने बिनोमो ऐप से संबंधित बहुत सी महत्वपूर्ण जानकारियों के बारे में चर्चा की। बिनोमो ऐप से संबंधित सभी आवश्यक जानकारी आपको हमने इस लेख में प्रदान करा दी है।

यदि आपका कोई साथी बिनोमो अफसर ट्रेडिंग कर रहा हो तो उसे यह आर्टिकल जरूर भेजें। ताकि उसे सभी प्रकार की जानकारी इस आर्टिकल को माध्यम से मिल जाए। यदि आपका कोई दोस्त ट्रेडिंग करने के बारे में सोच रहा हो तो आप उसे भी यह आर्टिकल शेयर करें। ताकि उसकी ट्रेडिंग समझने में मदद हो सके।

मुख्य रूप से हमने जाना की बिनोमो ऐप क्या है – Binomo App Kya hai. बिनोमो ऐप से पैसे कैसे कमाए – Binomo Se Paise Kaise Kamaye 2022. बिनोमो ऐप असली है या नकली – Binomo App is Real or Fake. बिनोमो ऐप को डाउनलोड कैसे करें – Binomo App Download Kaise Kare. बिनोमो ऐप में अकाउंट कैसे बनायें – Binomo App Me Account Kaise Banaye. बिनोमो ट्रेडिंग ऐप में कितने प्रकार के अकाउंट होते हैं? Binomo app types in Hindi. i. डेमो अकाउंट – Demo Account ii. स्टैंडर्ड अकाउंट – Standard Account iii. वीआईपी अकाउंट – VIP Account. बिनोमो ऐप में ट्रेडिंग कैसे करें – Binomo App Mai Trading Kaise Kare. बिनोमो ऐप में मनी डिपॉज़िट और विड्रा कैसे करें? इत्यादि के बारे में।


अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

Check Also

Game Khelkar Paise Kamane Wala App (फ्री में पैसा कमाने वाला गेम), Paisa Kamane Wala Game Apps (Online Playe Wala App) 2022

Paisa Kamane Wala Game 2023 (पैसा कमाने वाला गेम)

अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंGame Khelkar Paise Kamane Wala App (फ्री में पैसा कमाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!